सीएम योगी ने बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार विधि से किया पूजन, लोकसभा चुनाव के लिए मांगा आशीर्वाद

cm yogi

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार की शाम बाबा विश्वनाथ का दर्शन किया। उन्होंने षोडशोपचार विधि से बाबा का पूजन किया और 2024 लोकसभा चुनाव के लिए बाबा से आशीर्वाद मांगा। सीएम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए हैं।

 cm yogi

सीएम बुधवार की शाम वाराणसी पहुंचे। सबसे पहले रोहनियां स्थित भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं संग लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मंथन किया। इस दौरान लोकसभा चुनाव में वाराणसी से ऐतिहासिक जीत हासिल करने की रणनीति बनी। सीएम ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। 

cm yogi

सीएम मीटिंग के बाद सर्किट हाउस पहुंचे। वहां से बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए रवाना हुए। सीएम लगभग 20 मिनट तक बाबा धाम में रहे। इस दौरान बाबा विधिविधान से षोडशोपचार पूजन किया और काशीपुराधिपति का आशीर्वाद लिया। इसके बाद सीएम का काफिला बाहर निकला। उस दौरान वहां मौजूद लोगों ने हर-हर महादेव का उद्घोष कर सीएम का स्वागत किया। सीएम ने भी हाथ उठाकर काशीवासियों का अभिवादन किया। सीएम ने काशी कोतवाल बाबा कालभैरव का भी दर्शन-पूजन कर आशीर्वाद लिया। 

cm yogi

cm yogi

cm yogi

cm yogi

cm yogi

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story