सीएम योगी ने वाराणसी के कार्यकर्ताओं को दिया चुनावी मंत्र, प्रचंड गर्मी में बूथ तक मतदाताओं को लाने के लिए बनाई रणनीति

rohaniya bjp meeting
वाराणसी। लोकसभा चुनाव से पहले वाराणसी पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने रोहनिया केसरीपुर स्थित भाजपा कार्यालय पर चुनावी बैठक की। जहां मुख्यमंत्री का कार्यकर्ताओं ने जबरदस्त तरीके से स्वागत किया। पार्टी पदाधिकारियों ने उनका माल्यार्पण भी किया। 

मुख्यमंत्री बुधवार की शाम वाराणसी पहुंचे। जहां एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया गया। इसके बाद सीएम एयरपोर्ट से सीधा रोहनिया भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां उनका स्वागत किया गया। तत्पश्चात सीएम ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित कर दीप प्रज्ज्वलित किया।  

सीएम ने बैठक में कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के समय प्रचंड गर्मी रहेगी। कार्यकर्ताओं व पदाधिकारी को मतदाताओं को बूथ तक कैसे लाना है। इस पर मंथन करते हुए कार्यकर्ताओं को वाराणसी संसदीय सीट पर अन्य सीटों से अधिक मतदान कराने का मंत्र दिया। इसके साथ ही प्रधानमंत्री के संसदीय सीट को ऐतिहासिक मतों से जीत दिलाने को लेकर कार्यकर्ताओं को संकल्पित कराया। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कार्यालय से लेकर बूथ स्तर (पन्ना प्रमुख) तक कार्य करने हेट निर्देशित किया। साथ ही सरकार की उपलब्धियां को जन-जन तक पहुंचाने हेतु कहा। इसके साथ ही सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों से मिलकर उन्हें वोट के प्रति जागरूक करने और अधिक से अधिक वोट बीजेपी के पाले में करने का निर्देश दिया। कार्यक्रम के बाद सीएम योगी सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story