बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के लिए मांगा आशीर्वाद

Vns
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी । नगर निकाय चुनाव (Nagar Nigam Election) को लेकर अपने एकदिवसीय दौरे पर पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditynath) ने बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया। वाराणसी के पुलिस लाइन हेलीपैड पर पहुंचने के पश्चात बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर (Sri Kashi Vishvnath Temple) हुंचे, जहां सीएम योगी आदित्यनाथ को अंगवस्त्रम देकर मंदिर प्रशासन की ओर से स्वागत किया गया। बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के गर्भ गृह में बहुत सीएम योगी आदित्यनाथ में ज्योतिर्लिंग का विधि-विधान से दर्शन-पूजन किया।

Vns

गौरतलब है कि वाराणसी में उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण में मतदान होना है। जिसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए पहुंचे हैं। बैठक से पूर्व सीएम योगी आदित्यनाथ बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन कर नगर निकाय चुनाव में बीजेपी प्रत्याशियों के जीत का आशीर्वाद मांगा। वहीं दर्शन पूजन के पश्चात सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के रोहनिया में स्थित बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे जहां वह बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे।
Vns

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story