पीएम के आगमन को लेकर भाजपा महिला मोर्चा ने कसी कमर, घर-घर जाकर न्योता देंगी काशी की आधी आबादी 

pm modi varanasi visit
WhatsApp Channel Join Now
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चुनाव से पहले अपने संसदीय क्षेत्र में मातृशक्ति सम्मेलन में शामिल होंगे। इस आयोजन को भव्य बनाने के लिए भाजपा महिला मोर्चा ने तैयारी शुरू कर दी है। 21 मई को यह आयोजन सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में प्रस्तावित है। इसकी जानकारी प्रदेश मंत्री व महिला मोर्चा प्रभारी अर्चना मिश्रा ने महमूरगंज स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय पर आयोजित महिला मोर्चा की बैठक को संबोधित करते हुए दी। 

अर्चना मिश्रा ने बताया कि इस बार का सम्मेलन खास और ऐतिहासिक होगा। इस बार पीएम मोदी काशी की मातृशक्ति से मिलने और उनसे सीधा संवाद करने के लिए आ रहे हैं। रोड शो में महिलाओं की भागीदारी और उत्साह को देखकर प्रधानमंत्री मोदी अत्यंत प्रसन्न हुए थे। उन्होंने अपने नामांकन के पश्चात रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में आयोजित कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम में अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था कि इसी तरह का एक बड़ा सम्मेलन काशी की मातृशक्ति के साथ भी किया जाना चाहिए। 

pm modi varanasi visit

पीएम मोदी की इसी इच्छा के अनुरूप आगामी 21 मई को संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में मातृशक्ति सम्मेलन का आयोजन होने जा रहा है। इस सम्मेलन की सबसे बड़ी और खास बात यह होगी कि इस बार पीएम मोदी के स्वागत से लेकर कार्यक्रम के संचालन तक की जिम्मेदारी महिलाओं को ही दी गई है। 

कहा कि पीएम मोदी का पुनः काशी आगमन विशेष रूप से हम माताओं बहनों का आभार व्यक्त करने के लिए ही हो रहा है। इसलिए हम माताओं बहनों की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। कहा कि मातृशक्ति सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा महिलाएं सम्मिलित हों इसकी चिंता हम सभी को करनी है।

महिला मोर्चा घर-घर जाकर आधी आबादी को दे निमंत्रण 
 
बैठक में भाजपा प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने कहा कि संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में प्रस्तावित इस अभूतपूर्व कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाने के लिए हम सभी माताओं बहनों को पूरी निष्ठा से जुट जाना होगा और काशी के प्रत्येक घरों में जाकर सभी माताओं बहनों को इस कार्यक्रम में सहभागी होने के लिए आमंत्रित करना होगा। हमें पूरी तैयारी के साथ मंडल,शक्ति केंद्र और बूथ की टीमों को सक्रिय करना होगा। पीएम मोदी का यह कार्यक्रम विशेष रूप से हम माताओं-बहनों को समर्पित है। इसलिए हम माताओं बहनों को भी अपने प्रधानमंत्री के स्वागत में कोई कमी न रह जाए, इस बात की पूरी चिंता करनी है।

pm modi varanasi visit

इनकी रही उपस्थिति

बैठक में क्षेत्रीय अध्यक्ष महिला मोर्चा नम्रता चौरसिया, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, महानगर अध्यक्ष महिला मोर्चा कुसुम सिंह पटेल, निर्मला सिंह पटेल, पूर्व महापौर मृदुला जायसवाल,पूजा दीक्षित, साधना वेदांती, विनिता सिंह, रेखा चौहान, रचना अग्रवाल, अपराजिता सोनकर, गीता शास्त्री, प्रज्ञा पाण्डेय, यशा मौर्या, संध्या तिवारी, रेखा चौहान, पूजा पाण्डेय, लक्ष्मी सिंह, सुनीता गुप्ता, सविता सिंह, सोनिया जैन, वर्षा कौशिक, मधुलिका राघव, अनीशा शाही सहित सैकड़ों महिलाएं उपस्थित रहीं।

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी वर्ष 2023 में महिला मोर्चा के कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सरकार द्वारा लागू किए गए नारी शक्ति अधिनयम का बखान किया था। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story