आशापुर ओवरब्रिज के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत, साथी घायल

accident
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। सारनाथ के आशापुर फ्लाईओवर पर रविवार की शाम को बाइक सवार आगे जा रही कार को ओवर टेक कर आगे निकलने में सामने से आ रही ट्रक से जोरदार टक्कर होने से जहां एक की मौत हो गयी। जबकि दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए और घायल युवक को प. दीनदयाल अस्पताल भेज दिया। 

बताया जाता है कि चेतगंज थाना क्षेत्र के छोटी पियरी के ध्रुव कसेरा (22) और साहिल कसेरा (18) एक ही बाइक से चौबेपुर थाना क्षेत्र के कैथी स्थित मार्कण्डेय महादेव दर्शन के लिए जा रहे थे। जैसे ही आशापुर फ्लाईओवर पर चढ़े तो आगे जा रही कार को तेज गति से ओवर टेक करने में सामने से नीबू लेकर पहड़िया मंडी जा रहे ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में बाइक चला रहे ध्रुव की मौत हो गयी और साहिल घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घायल साहिल को प. दीनदयाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक चालक आंध्र प्रदेश के गुटूर के रहनेवाले पुरूषोत्तम नायडू को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उधर, ध्रुव के परिवारवालों को हादसे की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया। इसके बाद रोते-बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story