पिता को छोड़ने कचहरी आए बाबू के बेटे व अधिवक्ता में मारपीट, हंगामा
 

marpit
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। दीवानी कचहरी परिसर स्थित मुंसफ कोर्ट के पास शुक्रवार को अधिवक्ता और बाबू के बेटे में मारपीट की घटना के बाद हंगामा हो गया। इस घटना में अधिवक्ता और बाबू के बेटे को चोटें आई हैं। दोनों ने अस्पताल में इलाज कराया। उधर, अधिवक्ता और युवक में मारपीट की सूचना मिलते ही वकील नाराज हो गये और उन्होंने हंगामा कर दिया।

बताया जाता है कि मुंसफ कोर्ट कार्यालय में तैनात दिव्यांग बाबू अमर सिंह को उनका बेटा छोड़ने आया था। बेटा अपनी मोटरसाइकिल से आया था। इसके बाद वह हेलमेट लिए पिता को मुंसफ कोर्ट कार्यालय छोड़ने पहुंचा। इसी बीच वहां पहुंचे वकील एक बाबू से किसी बात पर बाबू के बेटे से विवाद होने लगा।

बात बढ़ने लगा तो लोगों ने बीच बचाव का प्रयास किया। आरोप है कि बाबू के बेटे ने हेलमेट से वकील को मार दिया। इसके बाद वकील भी मारपीट करने लगे। सूचना पर कई वकील पहुंच गये और हंगामा होने लगा। इस दौरान बाबू के बेटे को ज्यादा चोटें लगी। हालांकि वकील भी घायल हो गये हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों का अस्पताल में इलाज कराया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story