फोर्स की तैनाती के बीच मस्जिदों में अदा हुई नमाज, अफसर करते रहे चक्रमण

namaj

वाराणसी। रमजान माह के आखिरी शुक्रवार को नगर के विभिन्न मस्जिदों, ईदगाहों में अलविदा की नमाज सकुशल सम्पन्न हुई। इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के तहत पुलिस अधिकारी अपने मातहतों के साथ चक्रमण करते रहे।

namaj

नई सड़क स्थित लंगड़ा हाफिज मस्जिद में अलविदा की नमाज के दौरान एसीपी दशामश्वेध अवधेश पांडेय मस्जिद और आसपास के क्षेत्रों में चक्रमण करते रहे। इस दौरान फोर्स नमाजियों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो इसके भी इंतजाम में लगे रहे।
भेलूपुर थाना क्षेत्र के बजरडीहा स्थित मदरसा आफिया गौसिया में शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण में नमाज अदा की गई। इस दौरान अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह मातहतों के साथ मौजूद रहे।

namaj

उनके साथ डीसीपी काशी जोन, एसीपी भेलूपुर, थाना प्रभारी निरीक्षक पीएसी के साथ चक्रमण करते दिखे। समाज संगठन के लोगों ने पुलिस प्रशासन का सहयोग किया। वरूणा पार की मस्जिदों में नमाज सम्पन्न कराने के लिए पुलिस उपायुक्त वरूणा जोन आरती सिंह फोर्स के साथ चक्रमण करती रही। सभी मस्जिदों के आसपास फोर्स की तैनाती रही। इसके अलावा रामनगर की मस्जिदों के आसपास सुबह से ही फोर्स अलर्ट मोड में रही। 

a

a

a

a

a


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story