आदमपुर में अधिवक्ता की पत्नी ने फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

fansi
WhatsApp Channel Join Now

वाराणसी। आदमपुर थाना क्षेत्र के घसियारी टोला निवासी अधिवक्ता नागेंद्र सिंह की पत्नी अपूर्वा सिंह (36) ने गुरुवार की सुबह साढ़े नौ बजे अपने मकान के दूसरे तल के कमरे में पंखे के सहारे साड़ी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। 

बताया जाता है कि उनका उसका इकलौता पुत्र विभु  कक्षा 9 में कैंटोन्मेंट स्थित एक कान्वेंट स्कूल में पढ़ता है। टेस्ट में उसका नम्बर कम आने से वह नाराज थी। आज जब बच्चे को लेने ऑटो ड्राइवर नहीं आया तो अपूर्वा को लगा कि मोटरसाईकिल से जाने के चक्कर मे उसके पुत्र ने ड्राइवर को मना कर दिया। इससे मां नाराज होकर बेटे को डांटने, मारने लगी। तभी उनके पति ने आकर समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया। कहाकि हम बच्चे को स्कूल छोड़कर आते हैं।

इसके बाद पति बच्चे को लेकर स्कूल छोड़ने चले गये। करीब दस बजे के आस पास लौटे तो देखा कमरे का दरवाजा अंदर से बंद है। अवाज देने पर जब कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो दरवाजा तोड़ दिया। अंदर पत्नी को फांसी के फंदे पर लटकते देख वह सन्न रह गये। इसके बाद उन्होंने आदमपुर थाना व एसीपी कोतवाली को सूचना दी। कुछ देर के बाद पुलिस पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके की जांच की और शव उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story