वाराणसी : आप सांसद संजय सिंह की प्रेसवार्ता में काली कोटवालों व मीडिया के लोगों से हंगामे का वीडियो वायरल

aap

वाराणसी। आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह की मंगलवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के बाद हंगाम का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ काले कोटधारी लोगों से मीडियाकर्मियों की तीखी बहस होते दिखाई दे रही है। हाथापाई तक हुई। बाद में खुद आप सांसद संजय सिंह को हस्तक्षेप करना पड़ा। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को डांटा और मीडियाकर्मियों से माफी मांगी। इसके बाद मामला शांत हुआ।

aap

दरअसल मीडिया के लोग प्रेस कांफ्रेस में संजय सिंह से बात कर चुके थे। कांग्रेस व भाजपा को निशाने पर लेते हुए संजय सिंह ने अपनी बात मीडिया को बता दी थी। बताया जाता है कि इसके बाद कुछ राष्ट्रीय चैनल के पत्रकारों ने अपनी-अपनी अलग से बातचीत की बाईट बनाने के लिए संजय सिंह से बात करना शुरू कर दिया। इस होड़ को देख मीडिया के ही कुछ लोग व्यंग भी बोलने लगे थे।

aap

कुछ चैनल प्रेस कांफ्रेस के बाद अपनी बातचीत का लाइव प्रसारण कर रहे थे। इसी दौरान काली कोट पहने एक व्यक्ति उधर से गुजरा तो चैनल के कैमरामैन ने उस व्यक्ति से हटने को कह दिया। यह बात काली कोटवाले को नागवार लगी और उसने विवाद कर लिया। इतने में आप के अन्य कार्यकर्ता, कुछ और लोग काली कोट पहने आ गए। विवाद के दौरान मारने-पीटने तक की बातें हुईं और गालियां भी दी गई। कुछ चैनलों पर खुलेआम गोदी मीडिया होने के आरोप लगे। 

aap

एक-दूसरे को देख लेने तक की बात कही गई। तबतक संजय सिंह आ गए और उन्हें मामले को सम्भाला। इसी दौरान कुछ लोगों ने इस हंगामे का वीडियो बना दिया। इसके बाद से वह वीडियो वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो 

aap

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story