वाराणसी : बिजली चेकिंग करने गई टीम पर हमला, उपखंड अधिकारी ने दर्ज कराया मुकदमा 

vns

वाराणसी। चौकाघाट उपकेंद्र से जुड़े तेलियाबाग में बिजली चेकिंग करने गई टीम पर उपभोक्ता के परिजनों ने धावा बोल दिया। कर्मियों के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। उपखंड अधिकारी की तहरीर पर उपभोक्ता के खिलाफ बिजली थाना भेलूपुर व चेतगंज थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

एक्सईएन नीरज पांडेय के मुताबिक उपखंड अधिकारी अमित त्रिपाठी, अवर अभियंता मीटर रुचि यादव और जेई जमुना यादव मीटर की जांच करने के लिए तेलियाबाग आनंद सिनेमा की बगल वाली गली में शेरू खान के घर गए थे। टीम ने बिजली चोरी पकड़ी। भवन स्वामी ने अंडरग्राउंड केबल को खोदकर मीटर में बाईपास कर बिजली चोरी कर रहा था। आरोप लगाया कि चेकिंग के दौरान उपभोक्ता के परिजनों ने बिजली टीम पर हमला कर दिया। 

बिजली कर्मियों से केबल छीनकर अपनी चोरी छिपाने का प्रयास किया गया। उपखंड अधिकारी की तहरीर पर उपभोक्ता शेरू खान व चार-पांच अन्य के खिलाफ भेलूपुर बिजली थाना व चेतगंज थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story