वाराणसी : छात्रा ने खादी के कपड़े पर उकेरा 10 हाथों वाले पीएम मोदी व सीएम योगी, बैकग्राउंड में दिख रहा विश्वनाथ धाम

vns

वाराणसी। गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में बीएचयू की छात्रा प्रीति कुमारी ने खादी के कपड़े पर पीएम मोदी व सीएम योगी की 10-10 हाथों वाली पेंटिंग बनाई है। इसके बैकग्राउंड में श्री काशी विश्वनाथ धाम, G-20, अयोध्या मंदिर समेत 10 योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई है। 


काशी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की 23 साल की एक ऐसी फैन है, जिसने महज तीन घंटे में पीएम व सीएम की पेंटिंग बना दी। केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से संचालित दस योजनाओं के बारे में भी जानकारी दी गई है। पेंटिंग के बैक ग्राउंड में तिरंगा और काशी विश्वनाथ धाम को दर्शाया गया है। 

vns

प्रीति बीएचयू में फाइन आर्ट की छात्रा हैं। बताया कि पेंटिंग कागज की बजाए खादी के कपड़े पर तैयार की गई है। तिरंगे के बीच में पीएम व सीएम की तस्वीर बनाई है। प्रीति महादेव की भक्त हैं। कहा कि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जिस तरह का काम कर रहे हैं, वह सराहनीय है। काशी विश्वनाथ धाम का निर्माण कराकर भोलेनाथ की महिमा को बढ़ाने का काम किया है। वह अपनी पेंटिंग पीएम व सीएम को भेट करना चाहती हैं।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story