वाराणसी : पुलिस कमिश्नर ने किया चौक थाने का आकस्मिक निरीक्षण, सावन माह को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश 

VARANASI POLICE COMMISSINOER

वाराणसी। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने शुक्रवार को चौक थाने का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने थाने से सम्बंधित सभी महत्वपूर्ण अभिलेखों का निरीक्षण किया और प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान उन्होंने आगामी त्योहारों के मद्देनजर त्यौहार रजिस्टर का  अवलोकन किया। इसके अलावा दक्षिण भारतीय श्रद्धालुओं की समस्याओं के समाधान के लिए ट्रांसलेटर की व्यवस्था की भी बात कही। 

VARANASI POLICE COMMISSINOER

शुक्रवार को पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश चौक थाने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने थाने के कई अभिलेखों को चेक किया और आगामी त्योहारों के दृष्टिगत त्यौहार रजिस्टर का अवलोकन भी बारीकी से किया। इसके अलावा आगामी श्रवण के महीने के प्रमुख त्योहारों के सुरक्षा प्रबंधों के विषय में प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिए गए ।

VARANASI POLICE COMMISSINOER

इसके अलावा उन्होंने चौक के सर्राफा एवं साड़ी व्यवसाइयों के साथ शीघ्र गोष्ठी करने के निर्देश। साथ ही कैश के लेन देन के दौरान बाजारों में और विशेष रूप से बैंकों के आस पास रेगुलर चेकिंग करने के निर्देश दिए गए । कम्यूनल एलिमेंट्स के क्रिया कलापों पर सतर्क दृष्टि सदैव बनाए रखने के निर्देश दिए गए।


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story