वाराणसी : आप सांसद के प्रेस कांफ्रेंस में हंगामे के वीडियो के जवाब में आप ने भी जारी किया वीडियो, लगाए मंत्री पर गंभीर आरोप

krishankant tiwari

वाराणसी। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की मंगलवार को सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान हंगामे पर आप नेता ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उनका आरोप है कि यह घटना प्रदेश सरकार के मंत्री रविंद्र जायसवाल द्वारा साजिश के तहत अपने लोगों से हंगामा कराया गया। तर्क यह दिया कि मंत्री ने अपने फेसबुक वाल पर उस वीडियो को पोस्ट किया है जिससे साबित होता है कि उनके द्वारा हंगामे की साजिश रची गई थी।

krishanakant tiwari

सर्किट हाउस में आप सांसद संजय सिंह के प्रेस कांफ्रेंस के बाद पत्रकारों और काली कोटवाले लोगों के बीच हंगामे, धमकी देने जैसी घटना का इधर वीडियो वायरल हुआ, उधर, आम आदमी पार्टी ने इसका जवाबी वीडियो जारी कर दिया। आप के नेता कृष्णकांत तिवारी ने वीडियो में कहा है कि प्रेसवार्ता के दौरान पार्टी के किसी नेता से मीडिया के लोगों से विवाद हुआ ही नही। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कुछ काली कोट पहने वकील आ गए जिन्हें वह लोग जानते भी नही हैं। उन वकीलों ने जानबूझकर हंगामा किया और मीडियावालों से विवाद कर लिया।

आरोप लगाया कि हंगामे की वीडियो में दिख रहे काली कोटधारी व्यक्ति को प्रदेश के मंत्री रविंद्र जायसवाल के साथ देखा जा सकता है। मंत्री ने इसे अपने फेसबुक वाल पर इस वीडियो का साझा कर आप पार्टी की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया। उन्होंने कहाकि इन हरकतों से आप पार्टी पर कोई असर नही पड़ने वाला है। हमने दिल्ली के बाद पंजाब में भाजपा को धूल चटाई। अब गुजरात में भी भाजपा को हराने जा रहे हैं। वहां कईयों की जमानत जब्त हो जाएगी। इसके बाद हम यूपी भी फतह करेंगे। गुजरात में आप की बढ़ती लोकप्रियता से प्रदेश से लेकर केंद्रीय सत्ता बौखलाई हुई है इस बात को जनता जानती है।

देखें वीडियो 


 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story