वाराणसी : किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, 6 बार कराया अबॉर्शन, मुकदमा दर्ज 

ADAMPUR POLICE STATION

रिपोर्ट : सोनू कुमार 

वाराणसी। युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने शादीशुदा युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के अनुसार वह इस दौरान 6 बार गर्भवती भी हुई पर उसका ऑबर्शन करा दिया गया। उसे जब पता चला कि युवक शादीशुदा है तो उसने दूरी बनानी शुरू की जिसपर उसने वीडियो-फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी है। फिलहाल इस सम्बन्ध में आदमपुर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर खालिसपुर निवासी प्रमोद कुमार की तलाश शरू कर दी है। 

युवती के अनुसार युवक ने सिर्फ धमकी ही नहीं दी बल्कि उसके ना मानने पर उन्होंने उस घर में जाकर अपने सम्बन्ध के बारे में बता दिया जहां उसकी शादी तय हुई थी।  

किशोरी ने अपनी तहरीर में बताया है किप्रमोद कुमार उसके घर के पास काम करने आता था। लगभग पांच साल पहले प्रमोद से उसकी बातचीत शुरू हुई थी। बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो प्रमोद ने उससे शादी करने को कहा। इसके बाद शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके चलते वह 6 बार गर्भवती हुई, जिसपर युवक ने हर बार अबॉर्शन करा दिया  किशोरी ने बताया कि कुछ दिन पहले उसे पता लगा कि प्रमोद शादीशुदा है और उसके 4 बच्चे हैं। इस पर वह उससे दूरी बनाने लगी। दूरी बनाते देख प्रमोद ने उसे धमकी दी कि वह उसकी फोटो और वीडियो को वायरल कर देगा। कहीं शादी भी नहीं होने देगा।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि जिस घर में उसकी शादी की बात चल रही थी वहां जाकर प्रमोद ने उसके और अपने संबंध के बारे में बता दिया। इस पर उसकी शादी टूट गई,  जब उसे कोई रास्ता नहीं सूझा तो वह आदमपुर थाने पहुंची और कार्रवाई की गुहार लगाई। इस संबंध में आदमपुर थाना प्रभारी अजीत कुमार वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी को मेडिकल मुआयने के लिए भेजा गया है। दर्ज मुकदमे के आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story