वाराणसी : कमरे में फांसी के फंदे से लटकती मिली विवाहिता की लाश, संतान के लिए ताना मारते थे ससुरालवाले 

vns

वाराणसी। चोलापुर थाना के अजगरा चौकी के मल्लेपुर गांव निवासिनी रेनू देवी का शव कमरे में फांसी से फंदे से लटकता मिला। इससे घर में कोहराम मच गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं छानबीन में जुटी रही। मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालवालों पर संतान के लिए ताना मारने का आरोप लगाया। 


जौनपुर जिले के केराकत थाना के देवकली तकिया गांव निवासी रेनू की शादी छह साल पहले मल्लेपुर गांव निवासी रामकिशुन से हुई थी। रामकिशुन डीएलडब्ल्यू में कारपेंटर का काम करता है। मंगलवार की शाम रेनू अपने कमरे में गई थी। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी देर बाद जब वापस नहीं निकली तो परिजनों को संहेद हुआ। खिड़की से देखा तो विवाहिता का शव कुंडी से साड़ी के सहारे लटक रहा था। यह देख सन्न रह गए। 


सूचना के बाद एसीपी सारनाथ अमित कुमार श्रीवास्तव, चोलापुर प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश मिश्रा व अजगरा चौकी प्रभारी उमेश राय मौके पर पहुंचे। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुट गई। मायके वालों का आरोप है की शादी के छह वर्ष बीतने के बाद भी संतान न होने से ससुरालवाले ताना मारते थे। इससे आजीज आकर विवाहिता ने घातक कदम उठाया। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story