वाराणसी: नवरात्रि में होगा डांडिया नाइट्स इवेंट्स का आयोजन, एंट्री पास के लिए अभी कराएं बुकिंग

ं

वाराणसी। नवरात्रि के शुभ अवसर पर एक अक्टूबर को पहाड़िया स्थित श्रीनगर कॉलोनी में डांडिया नाइट्स इवेंट्स का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में डांस प्रतियोगिता भी कराई जाएगी।  

मंगलवार को पहाड़िया स्थित श्रीनगर कॉलोनी के भगवती लॉन में संस्कार वेडिंग प्लानर एंड इवेंट्स (संस्कार ग्रुप) के तरफ से प्रेस वार्ता की गई। जिसमें बताया गया कि इस नवरात्रि के पंचमी को यानी 1 अक्टूबर को 'डांडिया नाइट्स' इवेंट्स का आयोजन किया जा रहा है। यह इवेंट शाम 5 बजे से शुरू होकर रात 10 बजे तक चलेगा। इसमें डांडिया नृत्य, लाइव डांस, लाइव सिंगिंग और लाइव परफॉर्मेंस का कार्यक्रम किया जाएगा। साथ ही फूड स्टॉल भी लगाए जायेंगे। 

जीतने वाली जोड़ी को दिया जाएगा गिफ्ट 
इसके साथ ही डांस प्रतियोगिता में जितने वाले जोड़ी को गिफ्ट भी दिया जाएगा। इस डांडिया नाइट्स में डांडिया संस्कार ग्रुप द्वारा दिया जाएगा। बता दें की इस डांडिया नाइट्स इवेंट्स में सिर्फ फैमिली और कपल और सिंगल गर्ल्स ही आ सकती है। साथ ही उन्होंने बताया कि सिंगल गर्ल्स के लिए तीन सौ और कपल के लिए 500 रुपए का चार्ज रखा गया है। 

कैसे करे बुकिंग 
इस कार्यक्रम का टिकट ऑनलाइन और ऑफलाइन बुक किया जा सकता है। इसमें ऑनलाइन बुकिंग करने के लिए वेबसाइट लिंक पर क्लिक करके बुकिंग करायी जा सकती है। या फिर बैनर पर दिये गये कॉन्टेक्ट नंबर पर कॉल करके एंट्री पास बुक कर सकते हैं।

ं

इसके अलावा पेटीएम इनसाइडर से बुकिंग करा सकते है और जिन्हे ऑफलाइन बुक करने अलग अलग जगह पर बने आउटलेट्स में इसके पासेस ले सकते है। 

बुकिंग लिंक के लिये यहां क्लिक करें 

इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से प्रोपराइटर दिवाकर शर्मा, फूड आर्गेनाइजर उत्तम जायसवाल, उत्कर्ष अग्रवाल और वाराणसी ब्लॉगर ज्योति सहगल मौजूद रही।
देखें विडियो

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story