वाराणसी : कार के ऊपर पलटा अनियंत्रित ट्रक, चालक की मौत 

vns

वाराणसी। पुराना आरटीओ चौराहे के पास मंगलवार की रात अनियंत्रित ट्रक स्विफ्ट डिजायर कार पर पलट गया। इससे कार का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं कार चालक की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस क्रेन की मदद से ट्रक और कार को मार्ग से हटवाने में जुटी रही। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटी रही। 

सारनाथ के छाही गांव निवासी सुभाष यादव (30) मंगलवार को फरीदपुर के बिट्टू पांडेय की स्विफ्ट डिजायर कार लेकर लखनऊ जाने के लिए निकले थे। जैसे ही पुराना आरटीओ चौराहे के समीप पहुंचे, तभी तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। कार ट्रक की जद में आ गई। ट्रक को कुछ हिस्सा ट्रक के ऊपर आ गया। इससे कार की छत व ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं हादसे में कार सवार सुभाष की मौके पर ही मौत हो गई। 

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाने में जुटी रही। लोगों की मानें तो हादसे के दौरान ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। इसी वजह से हादसा हुआ। 
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story