शहर में कई जगह लगा भीषण जाम, लोगों की परेशानी बेफिक्र बराती सड़कों पर झूमते-नाचते रहे

jam jam

वाराणसी। शादी-विवाह के लगन तेज होने के कारण शुक्रवार को शहर के अधिकतर मार्ग जबर्दस्त जाम की चपेट में रहे। वीआईपी और तीर्थयात्रियों के अलाव दूर-दूराज से शहर में आए लोगों के कारण यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो गई। चौराहों, तिराहों पर खड़े पुलिसकर्मी जाम छुड़ाने में परेशान रहे। 

शहर के अंदर लंका, सुुंदरपुर मार्ग, महमूरगंज संकटमोचन मार्गों पर लानों के आसपास जाम की स्थिति हो गई। नाचते-झूमते बाराती जाम की चिंता से बेफिक्र लान की ओर जाते रहे। जाम में फंसे लोग बरातियों और यातायात व्यवस्था को कोसते रहे। इसके अलावा मैदागिन, विश्वेश्वरगंज, पीलीकोठी और प्रहलाद घाट भी रह-रहकर जाम की चपेट में आता रहा।

इधर, वरूणा पार में भी भोजूबीर, पांडेयपुर, आशापुर और लालपुर रोड पर भी बरातियों ने राहगीरों के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी। बाइक सवार तो किसी तरह आसपास की गलियों से निकल गये लेकिन चार पहियावालों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी। पहड़िया-सारनाथ मार्ग पर जबर्दस्त जाम लगा रहा। जाम में फंसे लोग सोशल मीडिया पर फोटो डालकर अपने हालात बयां करते रहे। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story