ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहा सर्वे, दो तहखाने में हुई वीडियोग्राफी, तीसरे तहखाने में घुसी टीम 

ज्ञानवापी मस्जिद में चल रहा सर्वे, दो तहखाने में हुई वीडियोग्राफी, तीसरे तहखाने में घुसी टीम 

वाराणसी। ज्ञानवापी-शृंगार गौरी (Gyanvapi-Shringar Gauri) मामले में कमीशन कार्रवाई सुबह 8 बजे से चल रही है। एडवोकेट कमिश्नर (Advocate commissioner) अजय मिश्र और वादी-प्रतिवादी पक्ष के 52 लोग परिसर के अंदर गए हैं। सूत्रों के अनुसार, टीम ने दो तहखाने का सर्वे और वीडियोग्राफी की है। टीम ने सबसे पहले ग्राउंड फ्लोर पर ग्रिल के पास वीडियोग्राफी की।

सूत्रों के अनुसार, परिसर की वीडियोग्राफी के लिए विशेष कैमरा और लाइट की व्यवस्था की गई है। तहखाने में बिजली की व्यवस्था नहीं है, इसके लिए टीम बैटरी लाइट लेकर गई है। ताला तोड़ने वाले, सपेरे और सफाईकर्मियों को भी बुलाया गया है। तीसरे तहखाने में सर्वे टीम घुसी है। 

सर्वे में वादी-प्रतिवादी पक्ष, दोनों पक्ष के अधिवक्ता, एडवोकेट कमिश्नर (Advocate Commissioner) और उनकी टीम, डीजीसी सिविल (DGC Civil) और उनकी टीम, विश्वनाथ मंदिर की टीम और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की टीम शामिल हैं। भारी सुरक्षा के बीच सर्वे चल रहा है। सर्वे दोपहर 12 बजे तक चलेगा।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story