ज्ञानवापी परिसर में हो रहा सर्वे, बाहर सड़कों पर पसरा सन्नाटा, छावनी बना पूरा इलाका, देखिए तस्वीरें और वीडियो

ज्ञानवापी परिसर में हो रहा सर्वे, बाहर सड़कों पर पसरा सन्नाटा, छावनी बना पूरा इलाका, देखिए तस्वीरें और वीडियो

वाराणसी। ज्ञानवापी मामले में शनिवार सुबह 8 बजे अपने तय समय से कमीशन की कार्रवाई शुरु  हो गई है। वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ज्ञानवापी परिसर के आसपास जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था है। दर्शनार्थियों को गेट नंबर एक से मंदिर में प्रवेश दिलाया जा रहा है। मैदागिन और गोदौलिया की ओर से ज्ञानवापी जाने वाले रास्ते को आम लोगों के लिए बंद कर दिया गया है। काशी विश्वनाथ धाम क्षेत्र छावनी में तब्दील है। 

मीडिया को भी ज्ञानवापी परिसर और मुख्य द्वार से लगभग एक किलोमीटर दूर ही रोक दिया गया है। बड़ी संख्या में पीएसी व सीआरपीएफ के जवान की तैनाती श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर गेट नंबर चार के अंदर व बाहर तैनात की गई है। ज्ञानवापी मस्जिद के चारों ओर पूर्व में तैनात पुलिसकर्मियों के अलावा अतिरिक्त फोर्स की भी तैनाती की गई है।

वहीं मुख्य मार्ग से लगायत गलियों पर भी पुलिस ने सुबह 5 बजे ही बैरिकैंडिंग कर दी है। मैदागिन से गोदौलिया तक पड़ने वाले हर गलियों में बैरिकेडिंग की गई है। पुलिस भी आमजन से शांति और सौहार्द बनाए रखने की अपील कर रही है। 

VIDEO-

देखें तस्वीरें-

9

2

4

1

3

1

3

2

4

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story