विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने श्री काशी विश्वनाथ दरबार में नवाया शीश, मंदिर की स्वर्णिम आभा देखकर हुए अभिभूत

विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने श्री काशी विश्वनाथ दरबार में नवाया शीश, मंदिर की स्वर्णिम आभा देखकर हुए अभिभूत

रिपोर्ट- नितिन शर्मा

वाराणसी। उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना बुधवार शाम सपरिवार श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने विश्व शांति, देश में खुशहाली और समृद्धि की कामना से बाबा विश्वनाथ का अभिषेक किया। दर्शन पूजन करने के बाद उन्होंने नव्य-भव्य श्री काशी विश्वनाथ धाम का भ्रमण भी किया। 

धाम में भवनों की निर्माण शैली, भव्यता और खूबसूरती को देखकर सतीश महाना अभिभूत नजर आए। दर्शन कर के वापस लौटते वक्त उन्होंने कहा कि बाबा का धाम अद्वितिय, अकल्पनीय है। मेरा सौभाग्य है कि बाबा के दर्शन करने का कई बार पहले भी अवसर मिला है। 

2

उन्होंने कहा कि इस बार धाम का रुप इतना भव्य होगा इसकी कल्पना नहीं की थी। बाबा के चरणों में प्रणाम, उनकी कृपा, दया समाज, देश में बनी रहे यही बाबा से प्रार्थना है। उन्होंने धाम के निर्माण और बाबा दरबार की भव्यता की मुक्तकंठ से सराहना की।

बता दें, सतीश महाना ने इससे पहले बड़ालालपुर स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय ट्रेड फैसिलिटी सेंटर का दौरा किया। भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने विधानसभा अध्यक्ष को टीएफसी की सभी सुविधाओं से अवगत कराया। दर्शन पूजन के बाद वे लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।

1

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story