बरेका में सतत विकास पर संगोष्ठी, बीएचयू के प्रोफेसर ने साझा की महत्वपूर्ण जानकारी

bbreka

वाराणसी। बनारस रेल इंजन कारख़ाना में गुरूवार को महाप्रबंधक अंजली गोयल के निर्देशन में प्राविधिक प्रशिक्षण केंद्र के प्रेक्षागृह में मुख्य संरक्षा अधिकारी एसबी पटेल के नेतृत्व में संरक्षा विभाग द्वारा सतत विकास विषय पर संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

bareka

संगोष्ठी के मुख्य अतिथि मुख्य यांत्रिक इंजीनियर पीके साहा ने रहे। सर्वप्रथम मुख्य संरक्षा अधिकारी एसबी पटेल ने मुख्य अतिथि पीके साहा व मुख्य वक्ता प्रो० एमसी करमाकर को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया। इसके बाद अतिथियों ने दीप प्रज्ज्वलित कर संगोष्ठी का शुभारम्भ किया गया। मुख्य वक्ता आईआईटी बीएचयू के प्रोफेसर एमसी करमाकर ने सतत विकास के परिप्रेक्ष में महत्वपूर्ण जानकारी साझा किया। उन्होंने सतत विकास की उपयोगिता पर प्रकाश डाला।

इसी क्रम में बरेका के मुख्य विद्युत इंजीनियर एसके श्रीवास्तव ने भी सतत विकास पर विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर मुख्य कार्मिक अधिकारी पीके सिंह, मुख्य सामग्री प्रबंधक रजनीश गुप्ता, मुख्य सतर्कता अधिकारी पीके चौधरी के अलावा विभागाध्यक्ष एवं बरेका कर्मी उपस्थित रहे।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story