गणतंत्र दिवस : सरकारी कार्यालयों में ध्वजारोहण, कमिश्नर ने कमिश्नरी व डीएम ने कलेक्ट्रेट में फहराया तिरंगा, स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों का सम्मान 

vns

वाराणसी। गणतंत्र दिवस के अवसर सरकारी कार्यालयों पर देश के गौरव का प्रतीक तिरंगा आन-बान व शान से फहराया। कार्यालयाध्यक्षों ने अपने-अपने कार्यालयों में ध्वजारोहण किया। कमिश्नरी में मंडलायुक्त कौशलराज शर्मा व कलेक्ट्रेट में जिलाधिकारी एस राजलिंगम ने तिरंगा फहराया। इस दौरान राष्ट्रगान व अधिकारियों-कर्मचारियों को संविधान के पालन की शपथ दिलाई गई। वहीं स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों के आश्रितों को सम्मानित किया गया। 

vns

मंडलायुक्त ने कमिश्नरी में ध्वजारोहण किया। इसके बाद अफसर व कर्मियों को संविधान के पालन की शपथ दिलाई। राजकीय बालिका इंटर कालेज की छात्राओं ने राष्ट्रगान किया। मंडलायुक्त ने काशीवासियों व मंडल के नागरिकों को गणतंत्र दिवस की शुभकमनाएं दीं। कहा कि सभी अधिकारियों-कर्मचारियों को शपथ दिलाई गई कि पूरी क्षमता के साथ जनता का काम करेंगे। काशी में हाल के दिनों में काफी विकास कार्य कराए गए हैं। उन्हीं कामों को और सुदृढ़ करते हुए और ज्यादा आजीविका के साधन लोगों को उपलब्ध कराए जा सकें और अधिक पर्यटकों को आमंत्रित किया जा सके, इस दिशा में काम करने का प्रण लिया गया है। 

vns

जिलाधिकारी ने सभी जनपदवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी। कहा कि भारत तेजी से विकास के पथ पर अग्रसर है। देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते हम देश के विकास में अपना योगदान कैसे दे सकते हैं, इसके बारे में आत्मचिंतन की जरूरत है। भारत को एक विकसित देश बनाने का प्रयास करना सभी के लिए जरूरी है। 
vns

देखें विडियो

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story