पुलिस कमिश्नर ने विश्वनाथ धाम छावनी में किया पैदल मार्च, कहा- बढ़ाई गई सुरक्षा, श्रद्धालुओं का भी रखा जा रहा विशेष ध्यान

पुलिस कमिश्नर ने विश्वनाथ धाम छावनी में किया पैदल मार्च, कहा- बढ़ाई गई सुरक्षा, श्रद्धालुओं का भी रखा जा रहा विशेष ध्यान

वाराणसी। अदालत के आदेश पर रविवार को दूसरे दिन ज्ञानवापी परिसर (Gyanvapi mosque) में सर्वे की कार्रवाई शुरु हो गई। इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था काफी सख्त है। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश (police commissioner Varanasi) खुद भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे हैं। उन्होंने पैदल मार्च कर शांति की अपील की। 

ज्ञानवापी के एक किलोमीटर के दायरे में जगह जगह पुलिस और पीएसी (PAC) के जवान तैनात हैं। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि दूसरे दिन कमीशन की कार्रवाई शुरु हो रही है। कमीशन के जितने भी सदस्य हैं वो अंदर जा चुके हैं। कमीशन का प्रोसेस शुरु भी हो चुका है। सुरक्षा के मुकम्मल व्यवस्था पुलिस ने किये है। 

1

सीपी ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था को आज थोड़ा बढ़ाया और डिफाइन किया गया है। जो दर्शनार्थी हमारे बाहर से आए हैं उन्हें दर्शन में किसी प्रकार की असुविधा न हो। इसके लिए भी विशेष ध्यान दिया गया है। बता दें, सुरक्षा के मद्देनजर रविवार को भी मस्जिद के चारों ओर अतिरिक्त पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है। 

वहीं मुख्य मार्ग से लगायत की गलियों और संवेदनशील क्षेत्रों में भी पुलिस लगातार चक्रमण कर रही है।

video-

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story