अब बीएचयू के बीएफए के छात्र ने लगाई फांसी, बेरोजगारी के कारण डिप्रेशन में था रविकांत

jjj

वाराणसी। बीएचयू के केंद्रीय विद्यालय के नौवी कक्षा के छात्र की खुदकुशी के मामला चल ही रहा था कि शुक्रवार की देर शाम बीएफए चतुर्थ वर्ष के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

छात्र रविकांत सिंह झारखंड के साहबगंज का मूल निवासी था। वह बीएचयू परिसर के पास छित्तूपुर में किराये का कमरा लेकर दोस्त के साथ रहता था। उसके साथी ने बताया कि उसने शाम को रविकांत के मोबाईल पर फोन किया तो नही उठा। इसके बाद वह कमरे पर पहुंचा तो देखा कि कमरे में पंखे की कुंडी से उसकी लाश लटक रही है। इसके बाद उसने अन्य साथियों और पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद रविकांत के और साथी और पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रविकांत के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। वह वाराणसी के लिए रवाना हो गये हैं। उसके साथी ने बताया कि रविकांत नौकरी को लेकर परेशान रहता था। बेरोजगारी के कारण डिप्रेशन में आ गया था।

लंका थाना प्रभारी ने बताया कि मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। उसके कमरे मेें मानसिक चिकित्सक से इलाज की पर्चियां मिली हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों केंद्रीय विद्यालय के कक्षा नौ के छात्र मयंक यादव ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। परिवारवालों ने विद्यालय के अध्यापकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं जिसकी जांच चल रही है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story