मंडुवाडीह : नाथूपुर रेलवे फाटक के गेटमैन को लहूलुहान कर भागा बुलेट सवार 

MARPIT

वाराणसी। मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के बरेका स्थित नाथूपुर रेलवे फाटक पर मंगलवार की सुबह अचानक तेजी से आए बुलेट मोटरसाइकिल सवार युवक गेटमैन की जमकर पिटाई करने लगा और उसे लहूलुहान कर भाग निकला। इस घटना से कुछ देर के लिए हड़कम्प मच गया। सूचना पर आरपीएफ व मंडुवाडीह पुलिस पहुंची। पुलिस आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में कर रही है।

जानकारी के अनुसार सुबह गेटमैन राजेश तिवारी ने (52) ट्रेन के गुजर जाने के बाद रेलवे फाटक खोला। उस समय कई स्कूली वाहन समेत अन्य वाहनों की कतारें लगी थी। गेट खुलते ही सभी जल्दी निकलने की होड़ में लग गये। इसके कारण जाम लग गया। इसी जाम में दो बच्चों को स्कूल पहुंचाने ले जा रहा बुलेट सवार युवक भी था। बताया जाता है कि युवक ने बुलेट से दोनों बच्चों को उतारा और बाइक को रेलवे ट्रैक की ओर ले गया। इतने में गेटमैन ने उसे पीछे लौटने को कहा तो विवाद हो गया।

उस समय युवक किसी तरह वहां से चला गया। बच्चों को स्कूल छोड़कर लौटा। अपनी बुलेट खड़ी कर गेटमैन के पास पहुंचा और गुस्से में बेतहाशा उसे मारने लगा। जबतक लोग पूरा मामला समझते युवक लौटकर बाइक के पास आया और स्टार्ट कर भाग निकला। गुस्से में युवक ने टेलीफोन का तार भी तोड़ दिया। बाद मंे लहूलुहान हालत में गेटमैन राजेश तिवारी को लोगों ने रेलवे हॉस्पिटल में भर्ती कराया। आरपीएफ के जवान थाने पहुंचे और पिटाई करनेवाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story