काशी विद्यापीठ : 7 अगस्त के इंट्रेंस को टालने के लिए छात्रसंघ पदाधिकारियों ने किया प्रदर्शन, बोले अभिभावक- नहीं डाउनलोड हो रहा प्रवेश पत्र 

k

वाराणसी। महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में कल होने वाले इंट्रेंस एग्जाम को रद्द करने की मांग के साथ शनिवार को छात्र संघ पदाधिकारियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान कई अभिभावक भी विश्वविद्यालय पहुंचे और कल के एग्जाम का एडमिट कार्ड डाऊनलोड न होने की समस्या भी बताई पर उनकी समस्या का भी समाधान नहीं हुआ जिसमे उन्होंने डीएम से शिकायत की बात भी कही। 

c

इस दौरान प्रदर्शन कर रहे छात्रसंघ महामंत्री अभिषेक सोनकर ने बताया कि विश्वविद्यालय में 4 अगस्त से इंट्रेस एग्जाम शुरू हुए हैं जो 5 अगस्त को भी हुए और अब 7 अगस्त है। इस दौरान कालेज में स्क्रूटनी का भी एग्जाम हो रहा है। ऐसे में हमने 7 तारीख का इंट्रेंस टालने की बात प्रशासनिक अधिकारियों से विश्वविद्यालय के की थी जिसपर हमें आश्वासन मिला था पर आज पता चला की कल का एग्जाम नहीं टाला गया है। 

c

ऐसे में दूर-दराज से आने वाले छात्रों को दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है साथ ही कई अभिभावक ऐसे भी है जिनके बच्चों का एडमिट कार्ड ही डाउनलोड नहीं हो रहा है और इसपर विश्वविद्यालय प्रशासन के लोग भी चुप है। इसलिए हम लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। 

वहीं एक अभ्यर्थी की मान प्रतिष्ठा पांडेय ने बताया कि वह गोरखपुर से आयीं हैं और उनकी बच्ची का कल बीकॉम का एग्जाम है लेकिन उसका एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो रहा है।  इसके लिए पिछले तीन दिन से परेशान हूं आज यहां आयी तो इन्होने विंडो बन कर दी है। 

देखे वीडियो

 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story