सुचारू रूप से सौहार्दपूर्ण माहौल में हो रही ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे की कार्रवाई : ए सतीश गणेश 

A SATISH GANESH CP

रिपोर्ट : नितिन शर्मा 

वाराणसी। ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे (Gyanvapi Mosque Survey) का काम सुबह 8 बजे से शांतीपूर्ण तरीके से शुरू हुआ है। इस सर्वे के दौरान पुलिस कमिश्नर (police commissioner) ए सतीश गणेश (A. Satish Ganesh) भी मौजूद रहे। अब से कुछ देर पहले ज्ञानवापी परिसर (Gyanvapi Campus) से बाहर आये पुलिस कमिश्नर ने बताया कि कोर्ट कमिश्नर की सर्वे की कार्रवाई सुचारू रूप से सौहार्दपूर्ण तरीक से चल रही है। 

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश (A. Satish Ganesh) ने बताया कि ये कोर्ट कमिश्नर की कार्रवाई है। हमारा दायित्व सुरक्षा प्रदान करना है। पर्याप्त सुरक्षा प्रदान कर दी गयी है। सारा कार्य सुचारू रूप से चल रहा है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि यह सर्वे कल भी होगा। 

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि कोर्ट का आदेश है। कोर्ट के आदेश की तामिला कराना हमारा दायित्व और व्यक्तिगत जिम्मेदारी भी है। हमने सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किये हैं। अब तक की कार्रवाई बहुत ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में चल रही हैं।

देखें वीडियो 

A SATISH GANESH CP

A SATISH GANESH CP

A SATISH GANESH CP

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story