चितईपुर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करनेवाली छात्रा ने लगा ली फांसी

chetaipur

वाराणसी। मंडुवाडीह में अभी पिछले दिनों की कक्षा 11 के छात्र शिव मौर्य ने आदर्श नगर में बड़े पिता के घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। अब बुधवार की रात चितईपुर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही 18 वर्षीया छात्रा श्वेता सिंह ने मौत को गले लगा लिया।

श्वेता सिंह मऊ की रहने वाली थी। यहां वह अपनी सहेली के साथ चितईपुर की एक कालोनी में किराये के कमरे में रहती थी। बुधवार को सहेली अपने घर चली गई थी। इसी दौरान श्वेता ने कमरे में ही फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुंचे चितईपुर थाना प्रभारी बृजेश मिश्र के साथ फोरेंसिक टीम पहुंची। जांच के बाद श्वेता के परिवारवालों और उसकी सहेली और गर्ल्स हास्टल मेें रहकर पढ़ाई कर रही बड़ी बहन नेहा सिंह को सूचना दी गई। परिजन मऊ से रवाना हो गये हैं। मौत का कारण नही पता चल सका है।

chetaipur

पुलिस को उसके कमरे से सुसाइड नोट मिला है। उसमें उसने लिखा है कि मैं खुद से सुसाइड कर रही हूं। इसके लिए कोई जिम्मेदार नही है। सूचना पर मौके पर पहुंची श्वेता की बड़ी बहन नेहा सिंह की हालत बदहवासों जैसी थी। उसने पुलिस को बताया कि दिन में श्वेता उसके हास्टल आई थी। उसके साथ खाना खाई और उसे डांट रही थी कि अच्छे से खाया करो। काफी खुश थी। पता नही क्यों उसने ऐसा कर लिया। सूत्रों का कहना है कि श्वेता किसी बात से पिछले कई दिनों से परेशान रहती थी। लेकिन उसने अपनी परेशानी को किसी के साथ शेयर नही किया। घटना से पहले तक लोग उसकी मंशा भाप नही पाएं। परिवार के लोगों और बड़ी बहन को इसी बात का मलाल है कि उसने अपनी समस्या के बारे खुलकर बात नही की। 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story