फिल्म पठान का माल के बाहर विरोध, अंदर मस्ती, डांस का वीडियो हो रहा था वायरल

masti pathan

वाराणसी। एक्टर शाहरूख खान और दीपिका पादुकोष की फिल्म पठान के रिलीज होने पर बुधवार को हिंदू संगठनों ने सिगरा स्थित आईपी माल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। युवकों का समूह नारेबाजी करते हुए माल पर पहुंचा।

pathan

फिल्म में हिंदू भावनाओं को आहत करने का दृश्य और डायलाग पर आपत्ति जताई। कहाकि वालीवुड में एक ऐसा समूह है जो जानबूझ कर हिंदू भावनाओं के साथ खिलवाड़ करता है। यह फिल्म उसी तरह के लोगों की सोच का हिस्सा है। कुछ अति उत्साही युवकों ने फिल्म के पोस्टर फाड़ दिये। एक तरफ सिनेमा हाल के बाहर प्रदर्शन हुआ तो दूसरी ओर अंदर सिनेमा देख रहे लोग फिल्म के गाने पर डांस करते हुए अपना वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे थे।

pathan

सिनेमा हाल के अंदर दर्शक फिल्म के खूब मजे ले रहे थे। लाइव वीएनएस की टीम जब हाल में पहुंचे तो दर्शक खुशियों का इजहार कर रहे थे। इधरन, विरोध को देखते हुए माल के बाहर सुरक्षा के लिहाज से फोर्स की तैनाती कर दी गई है। डाग स्क्वायड के साथ पीएसी भी तैनात है। उधर, छावनी स्थित जे एच वी मॉल पर पठान फिल्म के विरोध के दृष्टिगत इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकान्त अपनी टीम के साथ मौजुद हैं। शान्ति व्यवस्था बनी हुई है 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story