बीमार बच्चे का इलाज कराकर घर लौट रही सेना के जवान की पत्नी की महिला उचक्कों ने उड़ाई चेन 

chain

वाराणसी। पांडेयपुर चौराहे से चोलापुर की ओर जानेवाले मार्ग पर शुक्रवार को आटो में बैठी महिला पूनम यादव के गले से महिला उचक्कों ने सोने की चेन उड़ा दी। महिला सैनिक की पत्नी है। घटना कैंट थाना क्षेत्र के राय साहब के बगीचे के पास हुई। महिला अपने बच्चे का इलाज कराकर घर लौट रही थी। 

पूनम यादव के पति महेंद्र यादव सेना में हैं और चेन्नई में तैनात है। मूल रूप से चौबेपुर क्षेत्र के कैथी के रहनेवाले महेंद्र ने बेलवां में मकान बनवा लिया है। शुक्रवार की दोपहर पूनम यादव अपने बच्चे का इलाज कराने महावीर मंदिर स्थित निजी अस्पताल पहुंची। बच्चे का इलाज कराने के बाद पूनम यादव घर जाने के लिए आटो का इंतजार करने लगीं। कुछ देर में आटो आई तो पूनम उसमें सवार हो गईं तभी दो महिलाएं भी आटो में सवार हो गईं। चालक आटो लेकर चला तो पूनम के बगल में बैठी दोनों महिलाएं उन्हें भरमाने का प्रयास करती रहीं। इसी बीच मौका पाकर एक महिला ने पूनम की चेन काट ली। इसके बाद दोनों महिला उचक्का राय साहब के पास आटो से उतर गईं।

उनके जाते ही पूनम को संदेह हुआ। पूनम ने गले पर जैसे ही हाथ लगाया चेन गायब। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। महिला की सूचना पर चौकी प्रभारी लालपुर प्रदीप कुमार, अर्दली बाजार चौकी प्रभारी शिवानन्द सिसौदिया सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंचे। महिला से पूछताछ के बाद पुलिस उचक्कों की पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही थी। हालांकि घटना के बाद पहले कैंट इंस्पेक्टर ने घटनास्थल पांडेयपरु लालपुर थाना बताय। लेकिन खबर वायरल होने के बाद उन्होंने स्वीकार किया कि घटना कैंट थाना क्षेत्र में हुई है।
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story