वाराणसी में बीच बाजार दबंग टोटो चालकों की खुलेआम गुंडई, आधा दर्जन दुकानदारों की बेरहमी से की पिटाई

ं

रिपोर्टर-सूरज यादव

वाराणसी। शहर में यातायात के लिए मुसीबत बने टोटो चालक अब व्यापारियों के लिए भी कहर बन गये हैं। मंगलवार को भैरवनाथ चौराहे के पास कतिपय टोटो चालकों ने जमकर गुंडागर्दी करते हुए व्यापारियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। दुकानदारों का कसूर बस इतना था कि उन्होंने अपनी दुकान के सामने टोटो लगाने से रोका। घायल दुकानदारों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही सभी ने कबीरचौरा मंडलीय चिकित्सालय में अपना प्राथमिक इलाज कराया है।  

जानकारी के अनुसार मदनलाल, श्याम लाल, सरजू प्रसाद, सुनील और अमित यादव की भैरवनाथ चौराहे के पास महामृत्युंजय गली के निकट देशी घी, मैदा और चीनी की अलग दुकानें है। मंगलवार को इनकी दुकान के सामने एक टोटो चालक ने अपनी गाड़ी लगा दी। उसे मना किया गया तो वह मारपीट और गाली गलौज पर उतर आया। कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। इसके डेढ़ घंटे के बाद वह टोटो चालक अपने साथ 20-25 युवकों को लेकर दुकान पर पहुंचा और दोबारा मारपीट शुरू कर दी।

ं

बीच बाजार दबंगई दिखाते हुए टोटो चालकों ने लगभग आधा दर्जन दुकानदारों को बेरहमी से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया और वहां से चलते बने। घायल दुकानदार अपनी पीड़ा लेकर पुलिस के पास पहुंचे और मारपीट करने वाले टोटो चालकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने घायल दुकानदारों से तहरीर लेते हुए आवश्यक्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। 

ं

घायल दुकानदारों ने बताया कि आए दिन टोटो चालक अपनी गाड़ी दुकानों के सामने लगा देते हैं। जब हमारे दुकान का माल आता है तो भी ये अपने टोटो को नहीं हटाते और मारपीट पर उतारू हो जाते हैं। कई बार पुलिस से मौखिक शिकायत के बावजूद कोई संज्ञान नहीं लिया गया, जिससे आज इतनी बड़ी घटना हो गयी। 

देखें विडिओ 

ं

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story