कोटवां चौकी इंचार्ज की शिकायत जिला पंचायत सदस्य अपर पुलिस आयुक्त से मिले, कार्रवाई की मांग

panchayat sadasya

वाराणसी। जिला पंचायत सदस्यों ने गुरूवार को लोहता थाने के कोटवां चौकी प्रभारी के खिलाफ अवैध खनन कराने और पंचायत सदस्य से अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए एडिश्नल कमिश्नर सन्तोष सिंह से शिकायत की है।

acp santosh singh

इस मामले में अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने कहाकि उन्होंने इस मामले में लोहता थाना प्रभारी को जांच के आदेश दिये हैं। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। जिला पंचायत सदस्य अमन राय ने पुलिस अधिकारी को बताया कि कोटवां में सुबह शाम अवैध खनन जारी है।

aman singh

खनन के लिए उस मार्ग पर हमेशा ट्रैक्टर आते रहते हैं। उस मार्ग पर स्कूल भी हैं। दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। इसे देखते हुए मैने कोटवां चौकी इंचार्ज कुलदीप मिश्रा से शिकायत की। इस पर उन्होंने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। शिकायत के बाद अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह ने मोबाइल से लोहता थाना प्रभारी से बात की और मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। इसके बाद सभी पंचायत सदस्य लौट गये।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story