चोलापुर : शादी हुए दो साल भी नही हुए, महज 20 दिन का बच्चा, पति की हो गई सड़क हादसे में मौत

c

वाराणसी। चोलापुर विद्युत उपकेंद्र के कम्प्यूटर ऑपरेटर पद पर कार्यरत संविदाकर्मी विनोद पटेल की गुरूवार की देर शाम की सड़क हादसे में मौत हो गई। उसकी शादी हुए अभी दो साल भी पूरे नही हुए। दो बच्चों में छोटा बेटा अभी महज 20 दिन का ही है। ऐसे में विनोद का जाना परिवार पर कहर बनकर टूटा है। परिवार गहरे सदमे में है और गांव में मातम पसर गया है।

जानकारी के अनुसार कम्प्यूटर ऑपरेटर संविदाकर्मी विनोद कुमार पटेल (25) पुत्र स्व. महेंद्र पटेल गोईठहां, कन्हईपुर का मूल निवासी था। विनोद पटेल पावर ग्रीड लिमिटेड कंपनी में कार्य कर रहा था। गुरूवार की शाम विनोद चोलापुर विद्युत उपकेंद्र से घर की तरफ बाइक से जा रहा था। तभी गोईठहां एसटीपी प्लांट के पास तेज रफ्तार बोलेरो उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मारते हुए आजमगढ़ की ओर भाग निकली। 

क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर लालपुर पुलिस पहुंची। घायल विनोद पटेल को इलाज के लिए पंडित दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। विनोद की शादी गाजीपुर जिले के खानपुर क्षेत्र के उमराहां की चन्दा पटेल से हुई थी। शादी के अभी दो साल भी पूरे नही हुए थे। 

उसके दो बच्चे हैं। पहला बच्चा श्रेयांश लगभग 1 वर्ष और दूसरा अभी मात्र 20 दिन का है। मृतक विनोद पटेल तीन भाईयों में छोटा था। उसके बड़े भाई मनोज कुमार पटेल, राजकुमार पटेल हैं और माता का नाम श्याम प्यारी देवी है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story