CM योगी आदित्यनाथ आज आएंगे वाराणसी, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

CM योगी आदित्यनाथ आज आ रहे वाराणसी, विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दो दिवसीय वाराणसी दौरे पर आ रहे हैं। सीएम सुबह लगभग 11 बजे एयरपोर्ट आएंगे। एयरपोर्ट से जंगमबाड़ी मठ जाएंगे। वहां वीर शैव सम्मेलन में शामिल होंगे।

दोपहर में कमिश्नरी सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद सीएम शाम छह बजे डीएवी पीजी कालेज में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत चौरी-चौरा कांड की 100वीं वर्षगांठ पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। 

श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर और कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ ही फुलवरिया फोरलेन, दशाश्वमेध, खिड़किया घाट व रिंग रोड फेज दो समेत अन्य परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करेंगे। सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम कर अगले दिन सुबह लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। 

गुरुवार को  सीएम आगमन को लेकर डीएम ने बैठक की, इसमें अधिकारियों को विभागीय कार्यों से अपडेट रहने व एजेंसियों के अफसरों को निर्माण स्थल पर रहने के निर्देश दिए गए। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने कार्यक्रम स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story