भाजपा नेता व बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पहुंचे संत रविदास मंदिर, नवाया शीश 

sushil modi

रिपोर्टर-ओमकारनाथ

वाराणसी। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी बुधवार को अचानक सीरगोवर्धनपुर स्थित संत रविदास के जन्मस्थान रविदास मंदिर पहुंचे। उन्होंने संत रविदास की प्रतिमा के आगे शीश नवाया और हाथ जोड़ खड़े रहे। इस दौरान वह मंदिर की व्यवस्था से जुड़े संतों व अन्य लोगों से मिले। 

sushil modi

गौरतलब है कि माघ पूर्णिमा पांच फरवरी को संत रविदास की जयंती हर साल की तरह इस बार भी धूमधाम से मनाई जाएगी। इसके लिए शासन व प्रशासन स्तर के अलाव मंदिर ट्रस्ट की ओर से भव्य तैयारियां की जा रही हैं। करीब 70 बड़े पंडाल बनाए जा रहे हैं। संत के जन्मदिवस समारोह में पंजाब, चंडीगढ़ समेत विदेश से भी भक्त यहां मत्था टेकने आते है।

ऐसे में सुशील मोदी का अचानक सीर गोवर्धन पहुंचने का राजनीतिक गलियारों में निहितार्थ निकाले जा रहे हैं। यहां प्रधानमंत्री के अलावा कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी बाड्रा, दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत अन्य वरिष्ठ नेता संत की जयंती पर आते रहते हैं। चुनाव माहौल में तो यहां विभिन्न दलों के नेताओं में दलित हितैषी बनने के लिए होड़ मची रहती है। ऐसे में सुशील मोदी का अचानक मंदिर आने का संदेह वर्ष 2024 चुनाव की तैयारी माना जा रहा है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story