वाराणसी पहुंची अपर पुलिस महानिदेशक यातायात अनुपम कुलश्रेष्ठ, ट्रैफिक व्यवस्था पर हुआ मंथन 

b

वाराणसी। अपर पुलिस महानिदेशक यातायात महोदय अनुपम कुलश्रेष्ठका वाराणसी कमिश्नरेट में यातायात व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण एवं समीक्षा के लिए शुक्रवार को वाराणसी पहुंची। इस दौरान उन्हने ट्रैफिक पुलिस लाइन का निरीक्षण किया एवं कार्यालयों को भी देखा। इस दौरान एडिशनल सीपी संतोष सिंह, डीसीपी काशी और डीसीपी वरुणा भी मौजूद रहे। साथ ही साथ एडीसीपी यातायात भी मौजूद रहे। 

इस दौरान उन्होंने वाराणसी कमिश्नरेटकी यातायात व्यवस्था को लेकर उच्चाधिकारियों के संग मंथन किया। वाराणसी शहर की यातायात व्यवस्था की समस्याओं, चुनौतियों समन्वय तथा पर बल देते हुए इसी दिशा में कड़ी कार्रवाई के लिए उन्होंने अधिकारियों को आदेशित किया। सभागार मे यातायात पुलिस लाइन के यातायात कर्मियों की ब्रीफिंग हुई जिसमें अपर पुलिस महानिदेशक के द्वारा उन्हें कार्य के प्रति अधिक संवेदनशील, जिम्मेदार और सजग रहने हेतु निर्देश दिया गया, साथ ही यातायात व्यवस्था के सुदृढ़ीकरण हेतु सुझाव भी आमंत्रित किए गए।

उनके द्वारा शहर के विभिन्न मुख्य चौराहों, चिन्हांकित यातायात दबाव वाले क्षेत्रों, सिगरा स्थित कमांड व कन्ट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया गया जिसमें  यातायात के सुगम संचालन के लिए अधिक से अधिक टेक्नोलॉजी के प्रयोग हेतु निर्देश दिया गया।

bbbvvvv

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story