वाराणसी के 66 हजार कार्यकर्ता टिफिन बैठक में हुए शामिल, पीएम मोदी ने बताई चुनावी रणनीति, पार्टी को मजबूत बनाने के दिए टिप्स

pm modi tiffin meeting
वाराणसी। आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने कमर कस ली है। इसी क्रम में सत्ताधारी पार्टी भाजपा उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर जीत का परचम लहराने के लिए सहयोगी दलों के साथ मिलकर 370 प्लस योजना पर काम कर रही है। ऐसे में पीएम मोदी ने बीजेपी वाराणसी के कार्यकर्ताओं की टिफिन बैठक को संबोधित किया। जिसमें एक साथ 660 बूथों पर टिफिन बैठक आयोजित हुई। वाराणसी बीजेपी के आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक, वाराणसी के 66 हजार कार्यकर्ता टिफिन बैठक में शामिल हुए हैं। 

pm modi tiffin meeting
बैठक में शामिल होने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं को वर्चुअली संबोधित किया। पूरे प्रदेश में 1,63,000 बूथों में ऐसी टिफिन बैठकें की जा रही हैं।‌ पीएम मोदी वाराणसी के कार्यकर्ताओं को टिफिन योजना के जरिये जीत का मंत्र और पार्टी को मजबूत बनाने के कुछ टिप्स‌ भी बताए। पीएम मोदी टिफिन बैठक में वर्चुअली काशी क्षेत्र के अध्यक्ष, जनप्रतिनिधि, बूथ अध्यक्ष, पन्ना प्रमुख, बूथ समिति के अन्य सदस्य, जिला क्षेत्र और प्रदेश-राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी भी शामिल हुए हैं।‌ 

pm modi tiffin meeting
दुर्गाकुंड पार्षद अक्षयवर सिंह ने बताया कि 2014 के पहले देश की 65 करोड़ लोगों के पास खाते ही नहीं थे, पर प्रधानमंत्री मोदी ने जनधन खाता खुलवाने का क्रांतिकारी निर्णय लिया। 14 करोड़ लोगों को मुद्रा लोन का लाभ मिला‌। इसका फायदा लेने वालों में 60 फीसदी से अधिक महिलाएं हैं। उन्होंने दावा किया कि मुद्रा योजना का लाभ समाज के गरीब तबके को मिला।

pm modi tiffin meeting
 

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story