दशाश्वमेध की गली में गिरा 100 साल पुराना जर्जर मकान, तेज आवाज़ से मची अफरातफरी, बाल-बाल बचे लोग

varanasi news

वाराणसी। शहर में मानसून के आते ही जर्जर मकानों पर आफत आ गई है। इसी बीच वाराणसी के अति व्यस्ततम इलाके दशाश्वमेध क्षेत्र में एक जर्जर मकान तेज आवाजस के साथ गिर गया। जिससे पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। इस घटना में मकान के नीचे स्थित दो दुकानें भी बुरी तरह से टूट गईं। 

गली में चीखने चिल्लाने की आवाज़ सुनकर लोग अपने घरों से बाहर आ गये। लोगों ने देखा कि मकान नंबर 32/22 गिरकर ध्वस्त हो चुका है। इस घटना में एक महिला के घायल होने की सूचना है। महिला को हाथ में हल्की चोट आई है। बताया जा रहा है कि मकान का आगे का हिस्सा गिरा था। इसलिए, पीछे वाले रास्ते से लोग बाहर निकल आए। जिससे सभी बाल-बाल बच गये। 

दशाश्वमेध गली में मकान गिरता देख स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने पूरे इलाके की इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई को कटवा दिया। इसके बाद रेस्क्यू टीम ने मलबा हटाकर बचाव कार्य शुरू किया, हालांकि इसमें कोई घायल नहीं मिला। एक महिला को हल्की चोट आई थी। स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां पर मकान के मालिक नहीं किराएदार ही रहते थे। 100 साल से ज्यादा पुराना मकान बताया जा रहा है।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story