खो-खो में जोन गुंडना ने अस्सर को हराया; बट्यास कबड्डी टीम ने ठाठरी को हराया



डोडा, 11 जून (हि.स.)। स्पोर्ट्स स्टेडियम डोडा में आयोजित जिला स्तरीय अंतर क्षेत्रीय टूर्नामेंट के चौथे दिन मंगलवार को विभिन्न जोन की टीमों ने कबड्डी, खो-खो और अन्य खेलों में कड़ी प्रतिस्पर्धा की।

इस आयोजन में जिला डोडा के 10 विभिन्न जोन के 320 से अधिक उत्साही छात्र-छात्राओं और खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया जिन्होंने एथलेटिक्स और टीम वर्क का शानदार प्रदर्शन किया। अंडर-14 गर्ल्स खो-खो में फाइनल मैच में जोन गुंडना और अस्सर के बीच रोमांचक मुकाबला हुआ। जोन गुंडना ने असाधारण कौशल और खेल भावना का प्रदर्शन करते हुए अस्सर को 2 अंकों के करीबी अंतर से हराया।

कबड्डी के फाइनल मैच में भट्यास और ठाठरी की टीमें भिड़ीं जिसमें दोनों पक्षों ने जोरदार मुकाबला किया। हालांकि भट्यास की टीम ने अपनी ताकत और रणनीतिक खेल का प्रदर्शन करते हुए ठाठरी पर 13 अंकों की उल्लेखनीय बढ़त से निर्णायक जीत हासिल की।

इन मैचों में कड़ी प्रतिस्पर्धा, असाधारण खेल भावना और प्रतिभागियों तथा दर्शकों दोनों से ही उत्साहपूर्ण समर्थन देखने को मिला। प्रत्येक टीम ने सराहनीय समर्पण, कौशल और टीम वर्क का प्रदर्शन किया जिससे यह आयोजन खेल भावना और एथलेटिक उत्कृष्टता का एक यादगार उत्सव बन गया।

हिन्दुस्थान समाचार/अमरीक/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story