ज़िम एफ्रो टी10 का दूसरा सीज़न 21 सितंबर से

ज़िम एफ्रो टी10 का दूसरा सीज़न 21 सितंबर से


ज़िम एफ्रो टी10 का दूसरा सीज़न 21 सितंबर से


हरारे, 11 जुलाई (हि.स.)। ज़िम एफ्रो टी10 टूर्नामेंट का दूसरा संस्करण 21 सितंबर से शुरू होगा, जिसका फाइनल 29 सितंबर को हरारे में खेला जाएगा। खिलाड़ियों के ड्राफ्ट और फिक्स्चर की तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। जिम्बाब्वे क्रिकेट ने गुरुवार को उक्त घोषणा की।

अफ्रीका में अपनी तरह का पहले टी10 टूर्नामेंट के सभी मैच, उद्घाटन सत्र की तरह ही प्रतिष्ठित हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेले जाएँगे। पहले वर्ष में, ज़िम एफ्रो टी10 हरारे स्पोर्ट्स क्लब में फ्लडलाइट्स के तहत खेला जाने वाला पहला टूर्नामेंट बन गया।

दूसरे संस्करण से पहले जिम्बाब्वे क्रिकेट के चेयरमैन तवेंग्वा मुकुहलानी ने कहा: हम ज़िम एफ्रो टी10 टूर्नामेंट के लिए फिर से अपने दरवाज़े खोलकर बहुत खुश हैं। पहला सीज़न हमारे लिए किसी त्यौहार और खेल के जश्न से कम नहीं था, और हम इस साल भी इससे ज़्यादा की उम्मीद करते हैं। टी10 लीग में क्रिकेट के उच्च मानकों ने निश्चित रूप से हमारे सफ़ेद गेंद के खेल में हमारी मदद की है और मुझे यकीन है कि यह हमारे पारिस्थितिकी तंत्र पर एक बड़ा, सकारात्मक प्रभाव डालना जारी रखेगा।

टी टेन ग्लोबल स्पोर्ट्स के संस्थापक और अध्यक्ष नवाब शाजी उल मुल्क ने कहा, हम जिम्बाब्वे में क्रिकेट के महाकुंभ के दूसरे अध्याय के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शानदार उद्घाटन सत्र के बाद, हमारा कर्तव्य है कि हम सुनिश्चित करें कि प्रदर्शन पर क्रिकेट उच्चतम गुणवत्ता का हो, ताकि प्रशंसकों को उनका हक मिले और देश का क्रिकेट परिवार भी जिम्बाब्वे एफ्रो टी10 से लाभान्वित हो। हम वापस आकर बहुत खुश हैं और हम जिम्बाब्वे में सभी का मनोरंजन करने और उन्हें प्रभावित करने और हरारे स्पोर्ट्स क्लब में शाम को रोशन का करने का वादा करते हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

हिन्दुस्थान समाचार / सुनील दुबे

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story