इक्कीस दिवसीय ग्रीष्मकालीन वॉलीबाल प्रशिक्षण शिविर शुरू

इक्कीस दिवसीय ग्रीष्मकालीन वॉलीबाल प्रशिक्षण शिविर शुरू
इक्कीस दिवसीय ग्रीष्मकालीन वॉलीबाल प्रशिक्षण शिविर शुरू


प्रयागराज, 14 मई (हि.स.)। डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय सोरांव यूथ क्लब के ग्राउंड पर 21 दिवसीय “ग्रीष्मकालीन वॉलीबाल प्रशिक्षण शिविर“ का शुभारम्भ मंगलवार को हुआ। जिसका उद्घाटन पंजाब पुलिस के पूर्व महानिदेशक ए.पी पांडेय ने किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने प्रशिक्षण शिविर में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज के बच्चे कल के भविष्य हैं। उन्होंने खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की बधाई देते हुए कहा कि बच्चे इन कुशल प्रशिक्षकों की देख-रेख में खेल के गुण व बारीकियां सीखकर अपने जिला व राज्य का नाम रोशन करेंगे।

समारोह सोरांव यूथ क्लब के अध्यक्ष राहुल द्विवेदी की अध्यक्षता में हुआ। वॉलीबाल खेल के एफ.आई.वी.बी.लेवल-1 के कोच मुकेश शुक्ला एवं प्रशिक्षक गणेश शंकर ने मुख्य अतिथि को प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाले चयनित खिलाड़ियों से परिचय करवाया। डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन, प्रयागराज के अवैतनिक महासचिव आर.पी.शुक्ला ने मुख्य अतिथि के प्रति आभार व्यक्त किया। एसोसिएशन की ओर से प्रभाकर चौबे, टाटा ने अतिथियों का स्वागत किया। एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष के.बी.एल श्रीवास्तव ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/सियाराम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story