थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे

थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे
थाईलैंड ओपन: सात्विक-चिराग दूसरे दौर में, प्रणय हारे


बैंकॉक, 15 मई (हि.स.)। सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की स्टार भारतीय जोड़ी ने बुधवार को थाईलैंड ओपन के पुरुष युगल वर्ग के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है, हालांकि पांचवीं वरीयता प्राप्त एच.एस. प्रणय पुरुष एकल के शुरुआती दौर में हमवतन मीराबा लुवांग मैसनाम से हार गए।

शीर्ष वरीय सात्विक और चिराग ने शुरुआती दौर में मलेशिया के नूर मोहम्मद अजरीन अयूब अजरीन और टैन वी कियोंग की जोड़ी को 21-13, 21-13 से हराया। यह मुकाबला सिर्फ 34 मिनट तक चला।

सात्विक और चिराग की भारतीय जोड़ी अगले दौर में ज़ी हाओ नान और ज़ेंग वेई हान की चीनी जोड़ी से भिड़ेगी।

वहीं, प्रणय पहली बाधा पार करने में असफल रहे और 55 मिनट तक चले मैच में मीराबा से 21-19, 21-18 से हार गये। मीराबा का अगला मुकाबला डेनमार्क के मैड्स क्रिस्टोफरसेन से होगा, जिन्होंने भारत के किरण जॉर्ज को 21-15, 13-21, 21-17 से हराया।

महिला एकल में, अश्मिता चालिहा ने इंडोनेशिया की एस्टर नुरुमी ट्राई वार्डोयो को कड़े संघर्ष के बाद 19-21, 21-15, 21-14 से हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया। लेकिन दूसरे दौर में अश्मिता का कड़ा मुकाबला इंतजार कर रहा है क्योंकि उनका मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त चीन की हान यू से होगा।

यू ने मालविका बंसोड के रूप में एक अन्य भारतीय पर 21-11, 21-10 से आसान जीत दर्ज की।

उन्नति हुडा भी शुरूआती राउंड को पार करने में असफल रहीं और बेल्जियम की लियान टैन के खिलाफ 21-14, 14-21, 9-21 से हार गईं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story