एओए ने चलाया लवलीना के लिए हस्ताक्षर अभियान

WhatsApp Channel Join Now
एओए ने चलाया लवलीना के लिए हस्ताक्षर अभियान


एओए ने चलाया लवलीना के लिए हस्ताक्षर अभियान


एओए ने चलाया लवलीना के लिए हस्ताक्षर अभियान


गुवाहाटी, 25 जुलाई (हि.स.)। असम ओलंपिक एसोसिएशन (एओए) ने आगामी पेरिस ओलंपिक में लवलीना बरगोहाई की सफलता की कामना के लिए हस्ताक्षर अभियान चलाया।

एओए ने पेरिस में आयोजित ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने के लिए लवलीना बरगोहाई को बधाई संदेश भेजने के लिए गुरुवार को गुवाहाटी में एक विशेष हस्ताक्षर अभियान का आयोजन किया।

कई लोगों ने फ्लेक्स दीवार पर हस्ताक्षर किए और प्रिय मुक्केबाज को संदेश भेजा।

इस कार्यक्रम में असम सरकार के मंत्री पीयूष हजारिका, अर्जुन पुरस्कार विजेता मोनालिसा बरुवा मेहता, महासचिव लक्ष्य कोंवर, भारतीय बॉक्सिंग एसोसिएशन के महासचिव हेमंत कलिता और अन्य खिलाड़ी और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

अपने संबोधन में पीयूष हजारिका ने लवलीना को आगामी ओलंपिक के लिए शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि लवलीना पदक जीतेंगी। उन्होंने कहा कि हमें अपने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना होगा और उनका समर्थन करना होगा। उन्होंने कहा कि असम सरकार ने देश के एथलीटों को समर्थन और प्रोत्साहित करने के लिए विशेष कदम उठाए हैं। हमें उम्मीद है कि भारत की मजबूत 117 सदस्यीय टीम सभी ओलंपिक प्रतियोगिताओं में पदक जीतेगी और अपनी प्रतिभा दिखाएगी। उन्होंने कहा कि यह देश में खेल प्रणाली को विकसित करने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए महत्वपूर्ण कदमों के कारण संभव हुआ है।

उल्लेखनीय हैं कि लवलीना बरगोहाई 75 किग्रा वर्ग में भारतीय मुक्केबाजी टीम के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगी।

इस बैठक में जोरहाट की संजना बरवा को जिन्हें आगामी पेरिस ओलंपिक में शूटिंग शाखा की पहली जूरी सदस्य के रूप में नामित होने पर सम्मानित किया गया और प्रसिद्ध तैराक एल्विन अली हजारिका को भी सम्मानित किया गया।

हिन्दुस्थान समाचार / देबजानी पतिकर / अरविन्द राय

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story