चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हुए एलएसजी के तेज गेंदबाज शिवम मावी

चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हुए एलएसजी के तेज गेंदबाज शिवम मावी
चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर हुए एलएसजी के तेज गेंदबाज शिवम मावी


नई दिल्ली, 3 अप्रैल (हि.स.)। लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज शिवम मावी चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से बाहर हो गए हैं।

फ्रेंचाइजी द्वारा इंस्टाग्राम पर बुधवार को पोस्ट किए गए एक वीडियो में, मावी ने चोट की प्रकृति बताए बिना कहा, मैं (टूर्नामेंट) को बहुत मिस करूंगा। मैं चोट के बाद यहां आया था और सोचा था कि मैं अपनी टीम के लिए मैच खेलूंगा और अच्छा प्रदर्शन करूंगा। लेकिन दुर्भाग्य से, मुझे टीम का साथ छोड़ना होगा क्योंकि मुझे चोट लग गई है। इसके लिए एक क्रिकेटर को मानसिक रूप से मजबूत होना होगा। अगर आपको चोट लगती है, तो आपको यह देखना होगा कि वापसी करने के लिए आपको क्या करना है, किन चीजों का ध्यान रखना है। हमें बहुत अच्छी टीम मिली। मैं टीम का हौसला बढ़ाता रहूंगा और उम्मीद है कि हम जीतेंगे।

मावी, जिन्हें इस साल की नीलामी में एलएसजी ने 6.4 करोड़ रुपये में खरीदा था, ने आखिरी बार प्रतिस्पर्धी मैच अगस्त 2023 में खेला था।

एलएसजी वर्तमान में तीन मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। मावी ने इनमें से कोई भी मैच नहीं खेला।

एलएसजी ने अभी तक किसी प्रतिस्थापन का नाम नहीं बताया है। मैट हेनरी, शमर जोसेफ, मोहसिन खान, नवीन-उल-हक, मयंक यादव, यश ठाकुर, अरशद खान और युद्धवीर सिंह के रूप में उनके पास अन्य सीम-गेंदबाजी विकल्प हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story