विंबलडन सेंटर कोर्ट में किया गया सचिन तेंदुलकर का जोरदार स्वागत

WhatsApp Channel Join Now


विंबलडन सेंटर कोर्ट में किया गया सचिन तेंदुलकर का जोरदार स्वागत


लंदन, 6 जुलाई (हि.स.)। जिस क्षण कमेंटेटर ने सचिन तेंदुलकर की क्रिकेट के दिग्गज के रूप में प्रशंसा की, जिन्होंने विश्व कप जीता और खेल के इतिहास में सर्वाधिक रन बनाए, विंबलडन सेंटर कोर्ट में एक यादगार माहौल बन गया और भारत के क्रिकेट के दिग्गज का तालियों से स्वागत किया गया।

सेंटर कोर्ट में आपका पुनः स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है, सचिन, यह वह पोस्ट है जो इस क्षण को दर्शाता है कि सचिन का कितना अच्छा स्वागत किया गया।

सचिन अलेक्जेंडर ज्वेरेव और कैमरून नॉरी के बीच विंबलडन मुकाबले को देखने दर्शक दीर्घा में पहुंचे थे। तभी कमेंटेटर की नजरें उन पर पड़ी, कमेंटेटर ने कहा, हमारे साथ भारत से खेल के एक दिग्गज भी शामिल हुए हैं। एक और विश्व कप विजेता और क्रिकेट इतिहास में सबसे ज़्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी, कृपया सचिन तेंदुलकर का स्वागत करें! दर्शकों ने क्रिकेट के दिग्गज के लिए तालियाँ बजाईं, जिससे तेंदुलकर का आगमन शानदार और अविस्मरणीय बन गया।

इंग्लैंड के जाने-माने क्रिकेट खिलाड़ी बेन स्टोक्स, जो रूट, जोस बटलर और मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर पेप गार्डियोला, जो लगातार चार प्रीमियर लीग खिताब जीतने वाले पहले मैनेजर हैं, इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के छठे दिन वीआईपी क्षेत्र में तेंदुलकर के साथ देखे गए।

कैमरून नोरी और अलेक्जेंडर ज्वेरेव के बीच एक रोमांचक मुकाबले ने सेंटर कोर्ट में दिन की गतिविधियों की शुरुआत की, जिसने बाकी कार्यक्रम के लिए एक उच्च मानक स्थापित किया, जिसमें ओन्स जबूर और एलिना स्वितोलिना के बीच महिला एकल मैच भी शामिल था।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story