रियल कबड्डी के तीसरे सीजन का आयोजन सितंबर में

WhatsApp Channel Join Now
रियल कबड्डी के तीसरे सीजन का आयोजन सितंबर में


जयपुर, 6 जुलाई (हि.स.)। रियल कबड्डी का तीसरा सीज़न सितंबर के अंत में आयोजित किया जाएगा, टूर्नामेंट के आयोजक अटलांचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड ने उक्त जानकारी दी।

बता दें कि रियल कबड्डी सीजन 2 में 8 टीमों के बीच 32 मैच खेले गए। सीजन 2 में हिस्सा लेने वाली टीमों में जयपुर जगुआर, शेखावाटी किंग्स, चंबल पाइरेट्स, मेवाड़ मोंक्स, बिकाना राइडर्स, जोधाना वॉरियर्स, अरावली ईगल्स और सिंह सूरमा शामिल हैं। सीजन 3 बड़ा और बेहतर होगा।

अटलांचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक शुभम चौधरी ने एक बयान में कहा, ''रियल कबड्डी का सीज़न 2 एक अद्भुत सफलता थी, और हम सीज़न 3 को बड़ी सफलता बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। अटलांचर स्पोर्ट्स में हम घरेलू खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।''

अटलांचर स्पोर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड के सह-संस्थापक लवीश चौधरी ने कहा, ''रियल कबड्डी स्थानीय-क्षेत्रीय टियर II और टियर III कबड्डी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करती है और उन्हें प्रदर्शन करने का मौका प्रदान करती है। यह मंच पूरे दिल से खिलाड़ियों को खेल की दुनिया में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर पाने में सहायता कर रहा है।''

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story