नितिन स्ट्राइकर्स ने वरूण वारियर्स को हराकर बाडेयां प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता पर किया कब्जा

उधमपुर, 13 फरवरी (हि.स.)। बाडेयां में खेली जा रही बाडे़यां प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला वरुण वारियर्स व नितिन स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। जिसमें नितिन स्ट्राइकर्स की टीम विजेता रही। इस फाइनल मुकाबले में जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष सुमित मगोत्रा मुख्य अतिथि व गैस्ट्रो के डॉक्टर विनोद गुप्ता गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में उपस्थित रहे।

इस अवसर पर मगोत्रा ने टूर्नामेंट आयोजित कर रहे राहुल चौधरी की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पिता स्वर्गीय रमेश चंद्र चौधरी के नाम पर बढ़िया टूर्नामेंट करवाया है। वहीं सुमित मगोत्रा द्वारा खिलाड़ियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया। उन्होंने युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी रुचि लेने को कहा और नशे से दूर रहने का भी संकल्प दिलवाया।

वहीं खेले गए फाइनल मुकाबले में वरूण वारियर्स ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। उसकी पूरी टीम 40 रन पर ढेर हो गई। वहीं नितिन स्ट्राइकर्स की टीम ने इस लक्ष्य को बड़ी आसानी से हासिल कर प्रतियोगिता पर कब्जा कर लिया। फाइनल मुकाबले के मैन आॅफ द मैच पंकज शर्मा रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रमेश/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story