सीएसके के खिलाफ मैच जिताऊ प्रदर्शन पर खलील अहमद ने कहा-टीम के लिए प्रदर्शन करने का लंबे समय से इंतजार कर रहा था

सीएसके के खिलाफ मैच जिताऊ प्रदर्शन पर खलील अहमद ने कहा-टीम के लिए प्रदर्शन करने का लंबे समय से इंतजार कर रहा था
सीएसके के खिलाफ मैच जिताऊ प्रदर्शन पर खलील अहमद ने कहा-टीम के लिए प्रदर्शन करने का लंबे समय से इंतजार कर रहा था


विशाखापत्तनम, 1 अप्रैल (हि.स.)। जेएसडब्ल्यू और जीएमआर की सह-स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने रविवार को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को 20 रन से हराकर आईपीएल 2024 में अपनी पहली जीत दर्ज की। डेविड वार्नर (35 गेंदों पर 52) और ऋषभ पंत (32 गेंदों पर 51) के अर्धशतकों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट पर 191 रन बनाए। इसके बाद घरेलू टीम ने मुकेश कुमार (21 रन देकर 3 विकेट) और खलील अहमद (22 रन देकर 2 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत गत चैंपियन को 171/6 पर रोक दिया।

अपने प्लेयर ऑफ द मैच प्रदर्शन पर फ्रैंचाइजी द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान पर खलील ने कहा, मैं टीम के लिए प्रदर्शन करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहा था। जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे अच्छी स्विंग मिल रही थी, इसलिए मैंने बस सही लाइन और लेंथ रखी और विपक्षी बल्लेबाजों को मौका नहीं दिया।

उन्होंने आगे कहा, जितना अधिक आप खेलते हैं, उतना अधिक आप अपने खेल को समझते हैं। मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ क्योंकि मैं छह महीने से लगातार खेल रहा हूं, मुझे अपने गेम प्लान, अपने शरीर और छोटी-छोटी परेशानियों में खेलने के प्रबंधन को समझने में मदद मिली। यह सब घरेलू सीज़न के कारण आया, इससे मुझे आईपीएल में आने से पहले अच्छा आत्मविश्वास मिला और यह बहुत अच्छा एहसास रहा।”

जीत के महत्व को लेकर 26 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा, जब आप लगातार मैच हारते हैं, तो आपको बुरा लगता है। ईमानदारी से कहूं तो इस जीत से बहुत खुशी हो रही है। जब आप जीतते हैं, तो यह आपको अच्छी गति देता है, जीत आपको अपने खेल के अच्छे पहलुओं को और आप कैसे सीख सकते हैं, इसे समझाती है । इस जीत ने हमें हमारे सवालों के बहुत सारे जवाब दिए, और यह हमारे आगे के मैचों के लिए चीजों को आसान बना देगा।

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2024 के अपने अगले मैच में बुधवार को विशाखापत्तनम के एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story