भारतीय हैंडबॉल टीम में उप्र. के चार खिलाड़ी, खेल प्रेमियों में खुशी

WhatsApp Channel Join Now
भारतीय हैंडबॉल टीम में उप्र. के चार खिलाड़ी, खेल प्रेमियों में खुशी


लखनऊ, 10 जुलाई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मो.तौहीद को जयपुर में आयोजित यूथ व जूनियर पुरुष आईएचएफ ट्रॉफी (जोन-टू एशिया) के लिए सभी भारतीय यूथ हैंडबॉल टीम का कोच बनाया गया है। इस टूर्नामेंट के लिए चयनित भारतीय टीम में जगह बनाने वाले यूपी के चार खिलाड़ियों में से लखनऊ के सुयश अवस्थी और गोरखपुर के मनीष यादव का चयन यूथ टीम में हुआ है। इसके अलावा गोरखपुर के ज्ञान गौरव और मानवेंद्र यादव का चयन भारतीय जूनियर हैंडबॉल टीम में किया गया है।

भारतीय टीम में चार खिलाड़ियों के चयन पर उत्तर प्रदेश हैंडबॉल संघ की अध्यक्ष अलका दास, महासचिव डा.आनंदेश्वर पाण्डेय, किसान विनय कुमार सिंह और संयुक्त सचिव डा. सैयद रफत जुबैर रिजवी सहित अन्य पदाधिकारियों ने भारतीय टीम के सर्वोत्तम प्रदर्शन की कामना की। इसके साथ ही सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं। इसी के साथ भारतीय यूथ टीम के कोच बनाए गए और लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में प्रशिक्षक मो.तौहीद की भी सराहना की गई। मो.तौहीद इससे पहले चार बार भारतीय हैंडबॉल टीम के कोच रह चुके हैं। हैंडबॉल एसोसिएशन इंडिया के महासचिव तेजराज सिंह ने भारतीय टीम की घोषणा करते हुए बताया कि यूथ व जूनियर पुरुष आईएचएफ ट्रॉफी (जोन-टू एशिया) 10 से 14 जुलाई तक जयपुर (राजस्थान) में होगी।

हिन्दुस्थान समाचार / उपेन्द्र नाथ राय / पवन कुमार श्रीवास्तव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story